माल गोदाम श्रमिकों के लिए नई उम्मीदें: रेल मंत्री ने दी राहत की खबर

दिनांक 7 अगस्त 2024 को भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के माननीय राष्ट्रीय प्रभारी श्री मनोरंजन कुमार जी ने अपने संगठन के पथ प्रदर्शक और वरिष्ठ सांसद माननीय श्री जगदंबिका पाल महोदय की उपस्थिति में वर्तमान रेल राज्य मंत्री माननीय श्री रवनीत सिंह बिट्टू जी के साथ एक सफल बैठक संपन्न की। इस बैठक में माननीय रेल राज्य मंत्री ने रेलवे बोर्ड के मेंबर ट्राफिक और डायरेक्टर कमर्शियल रेट को बुलाकर रेलवे माल गोदाम के समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की और आदेशित किया कि जल्द से जल्द माल गोदाम श्रमिकों की समस्याओं का निदान करने हेतु भारतीय रेलवे बोर्ड एवं भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के प्रतिनिधि मंडल के बीच एक बैठक आयोजित की जाए, ताकि सभी समस्याओं का समाधान किया जा सके।

माननीय मंत्री महोदय ने संगठन के राष्ट्रीय प्रभारी श्री मनोरंजन कुमार जी को आश्वस्त किया कि आने वाले कुछ ही दिनों में उनकी अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित की जाएगी। इस बैठक का उद्देश्य माल गोदाम श्रमिकों की सभी समस्याओं का हल निकालते हुए उनके लिए प्राप्त सुविधाओं को धरातल पर लागू करने की रूपरेखा तैयार करना है।

भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के तरफ से हम माननीय मंत्री महोदय का आभार प्रकट करते हैं और आशा रखते हैं कि आने वाले कुछ ही समय के भीतर मालगोदाम श्रमिकों की सभी मांगे धरातल पर लागू हो जाएंगी, जिससे हमारे रेलवे माल गोदाम के श्रमिक अपने जीवन का उजला सवेरा देख सकेंगे।

Facebook
WhatsApp
Twitter

Copyright © 2022 – All rights reserved.