रेलवे श्रमिकों की आवाज को बुलंद करने के लिए मंत्रियों का आश्वासन

5 अगस्त 2024 को आयोजित होने वाली कैबिनेट बैठक में  भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के माननीय राष्ट्रीय प्रभारी श्री मनोरंजन कुमार जी ने नए संसद भवन में कई प्रमुख राष्ट्र नेताओं से मुलाकात की। इस महत्वपूर्ण बैठक में वर्तमान सरकार के विभिन्न मंत्री और सांसद शामिल हुए। जिनमें रसायन एवं उर्वरक मंत्री माननीय जे पी नड्डा,

ग्रामीण विकास राज्य मंत्री माननीय श्री कमलेश पासवान, गृह राज्य मंत्री माननीय श्री नित्यानंद राय, पर्यटन मंत्री श्री गजेंद्र सिंह शेखावत, इलेक्ट्रॉनिक एवं सूचना प्रादौगिक मंत्री और वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री माननीय जितिन प्रसाद, माननीय संसद श्री यूसुफ पठान, और देश की सबसे युवा सांसद माननीय शांभवी चौधरी शामिल थे।

बैठक का मुख्य उद्देश्य भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा करना और उनकी मांगों को कैबिनेट बैठक में प्रस्तुत करने के लिए समर्थन प्राप्त करना था।

सभी नेताओं ने श्रमिक संघ के विषय में विस्तार से जानकारी हासिल की और उनकी आवाज़ को बुलंद करने के लिए कैबिनेट बैठक में उनके मुद्दों को प्रस्तुत करने पर सहमति जताई।

इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ इससे पहले की कैबिनेट बैठक में 13 सूत्री मांगो को धराताल पे लागू करने के लिए वर्तमान सरकार द्वारा सही कदम उठाए जाएंगेI

Facebook
WhatsApp
Twitter

Copyright © 2022 – All rights reserved.