भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के माननीय राष्ट्रीय प्रभारी श्री मनोरंजन कुमार जी अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के महाप्रबंधक माननीय श्री अनिल कुमार मिश्रा

Photo Click by- BRMGSS

आज दिनांक 20 जुलाई 2023 भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के माननीय राष्ट्रीय प्रभारी श्री मनोरंजन कुमार जी अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के महाप्रबंधक माननीय श्री अनिल कुमार मिश्रा जी से भेंट किए एवं सरकार द्वारा रेलवे माल गोदाम के संरचनात्मक परिवर्तन के लिए जो आदेश जारी हुआ है उसको जल्द से जल्द जोन के सभी रेलवे माल गोदाम पर लागू करवाने के लिए आवेदन किया गया। साथ ही साथ भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के द्वारा दिए गए श्रमिकों का पहचान पत्र को दक्षिण पूर्व रेलवे जोन द्वारा अधिकृत किया जाए इसके लिए आवेदन किया गया।
सभी विषयों पर चर्चा करते हुए माननीय श्री अनिल कुमार मिश्रा जी ने भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के राष्ट्रीय प्रभारी जी को आश्वस्त किया संरचनात्मक विकास के लिए सभी डीआरएम ऑफिस को जल्द से जल्द को सूचित करने का काम करेंगे तथा माल गोदाम के श्रमिकों का परिचय पत्र के विषय में गहन विचार पूर्वक सही कदम उठाने का फैसला लेंगे। साथ ही साथ उन्होंने माननीय राष्ट्रीय प्रभारी जी को माल गोदाम श्रमिक के वेतनमान के लिए बन रहे नया पॉलिसी के बारे में भी सूचित किया।


दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के माननीय महाप्रबंधक महोदय से बैठक होने के पश्चात दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के प्रिंसिपल चीफ कमर्शियल मैनेजर स्वत्वकी नाथ महोदय से हमारे प्रतिनिधि मंडल ने भेंट किया माननीय स्वत्वकी नाथ महोदय ने हमारे प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया जिस प्रकार से आप लोगों की पॉलिसी बन रही है बहुत ही जल्द आपके सभी श्रमिक भारतीय रेलवे की कर्मचारी कहलाएंगे।

जिस प्रकार से माननीय महाप्रबंधक एवं प्रिंसिपल चीफ कमर्शियल मैनेजर महोदय ने संगठन के सारी बातें ध्यान पूर्वक सुनने के पश्चात हम लोगों को बताएं भारतीय रेलवे एवं रेलवे माल गोदाम श्रमिक एक दूसरे के पूरक है, हमारी तरफ से माल गोदाम को 24 घंटा चालू रखने के लिए श्रमिकों को जो भी सुविधा चाहिए हम देने के लिए तैयार हैं।


आज दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के तरफ से जो सहायोगिता की हाथ बड़ाई है उसके लिए हम भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के तरफ से दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के महाप्रबंधक महोदय एवं प्रिंसिपल चीफ कमर्शियल मैनेजर श्री स्वत्वकी नाथ महोदय का धन्यवाद करना चाहते हैं

Facebook
WhatsApp
Twitter

MORE INFORMATION

Copyright © 2022 – All rights reserved.